बिगबॉस कंटेस्टेन्ट अर्शी खान का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

Arshi Khan, (Source: Instagram | @arshikofficial)

कोविड-19 की दूसरी लहर ने हम सभी की ज़िन्दगियों पर बहुत गहरा असर पहुँचाया है। ये लहर पहले से भी ज़्यादा तेज़ी से फैलती जा रही हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भी कईं लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। और अब जिस सेलिब्रिटी के कोविड पॉज़िटिव होने की खबर आई है वो हैं बिगबॉस कंटेस्टेन्ट अर्शी खान। अर्शी ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोविड पॉज़िटिव होने की खबर दी।

उन्होंने लिखा, एयरपोर्ट ऑथोरीटीज़ से उनका कोविड टेस्ट आया, जोकि पॉज़िटिव है। इसी के साथ अर्शी ने ये भी बताया के उन्होंने अपने आपको क्वारंटाइन कर लिया है और उन्हें माइल्ड सिम्पटम्प्स हैं।

यहाँ देखिये-

इतना ही नहीं, ई-टाइम्स के साथ बातचीत में अर्शी ने कहा के वो अभी भी फिगर आउट कर रही हैं के वो अकेले सब कुछ कैसे मैनेज करें। वो अपनी हाउस हेल्प को भी आने का मना कर देंगी। इसी के साथ अर्शी ने ये भी कहा के उनकी मम्मी उनके लिए बहुत चिंतित हैं, वो रो रही हैं और अर्शी को भोपाल आने का कह रही हैं ताकि वो उनका ख़याल रख पाएँ। लेकिन अर्शी अपनी फैमिली को रिस्क में नहीं डालना चाहती इसलिए वो घर नहीं जाएंगी।

हम सभी ये दुआ करते हैं के अर्शी और उनके साथ साथ कोविड कि चपेट में आए देश के सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएं और हमारा देश जल्द ही कोविड फ्री हो जाए।

नोट- हमारा देश और हम सभी बहुत ही मुश्किल समय से गुज़र रहे हैं। इस वक़्त सभी के लिए बेहतर यही है के घर में रहें, कुछ बहुत ज़रूरी काम हो तभी बाहर निकलें, बाहर जाते टाइम मास्क लगाकर रखें और हर थोड़े समय में हाथ धोते रहें।

The post बिगबॉस कंटेस्टेन्ट अर्शी खान का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव is copyright of MissMalini.

Source: missmalini.com

बिगबॉस कंटेस्टेन्ट अर्शी खान का कोविड-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव